Chandan News: अमित कुमार के शानदार शतक से उत्तरी कस्बावसिला टीम 148 रन से शानदार जीत हासिल किया

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वाधान में उच्च विद्यालय चांदन के मैदान में चल रहे स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट चैंपियनशिप के ग्यारहवें दिन उत्तरी कस्बा वसीला और चांदन सुपरकिंग्स के बीच टूर्नामेंट का तेरहवा मुकाबला खेला गया। जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए उत्तरी कस्बा वसीला की टीम ने अंकित कुमार ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 49 गेंदों पर शानदार 103 रनों की मदद से 5 विकेट के नुकसान पर 282 रनों का विशाल  स्कोर खड़ा किया। जिसमें विष्णु कुमार ने 74,वहीं दिलीप ने 53 रन बनाए। सुधांशु को 2 और पुरुषोत्तम को 1 विकेट मिला। 282 रनों का विशाल लक्ष्य का जवाबी पारी में सुपरकिंग्स की टीम की शुरुआत खराब रही, और पहली गेंद पर सलामी बल्लेबाज शिवम शून्य पर ही आउट हो गया।उसके बाद बल्लेबाज पुरुषोत्तम के 42 और अमित के 22 

दिलीप के 20 रन की बदौलत सुपरकिंग्स की टीम 134 रन में ही सिमट कर रह गई और एक एक कर 14 ओवरों में ही ऑल आउट हो गई। उत्तरी कस्बा वशीला के टीम वसीम ने 21 रन देकर 5 विकेट झटके। खेल के रोमांचक मुकाबले में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार विश्वकर्मा हार्डवेयर, गांधी चौक की तरफ से अंकित शर्मा ने अंकित कुमार को दिया। शतक बनाने के लिए अंकित कुमार को चांदन थाना के एसटीएफ ग्रुप द्वारा 151 रुपए देकर सम्मानित किया वहीं देवघर झारखंड खेल प्रेमी अंकित स्पोर्ट्स की तरफ से आरबी ब्रांड का शानदार बल्ला गिफ्ट किया गया। आज के क्रिकेट टूर्नामेंट में स्कोरर के भुमिका  में रौनक सिन्हा, रंजीत और हिमांशु थे। निर्णायक की भूमिका में प्रभाकर और गुड्डू कुमार वहीं कोमेंट्री में रंजन के साथ दे रहे थे मोहम्मद तोशिम।  मंचासीन में मुख्य अतिथि के रूप में पत्रकार सह नवनिर्वाचित सरपंच राकेश कुमार बच्चू के साथ मुख्य आयोजक ओमप्रकाश बरनवाल, शिक्षक अशोक यादव, समाज सेवी गोविंद दास, भरत पासवान, अवधेश वर्मा ,सरफुद्दीन , शरीफ,वार्ड सदस्य पप्पू दुबे एवं प्रभाकर पाण्डेय, नरेंद्र मिस्त्री ,लक्ष्मी मिस्त्री आदि मौजूद थे। बारहवीं दिन 24 दिसम्बर को क्रिकेट मुकाबला गौरीपुर लायंस वर्षेश चांदवारी पंचायत की टीम के बीच 12.30 बजे से खेला जाएगा।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें