Chandan News: मुख्य सड़क पर नाली की पानी बहाव से बढ़ीं मुस्किलें दुर्घटना होने की आंशका

ग्राम समाचार,चान्दन,बांका। चान्दन बस  स्टैंड पर इन दिनों राहगीरों को खासी परेशानियों की सामना करना पड़ रहा है, बता दें कि चांदन बस स्टैंड के अगल बगल सड़क किनारे दुकान एवं घर के गंदा पानी नालियों के सहारे सड़क पर बहने से इस सड़क पर आने-जाने वाले राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। विदित हो चान्दन कटोरिया मुख्य मार्ग पर इस जगह ग्रामीण एवं राहगीरों को गंदगी से होकर गुजरने को विवश है। वहीं यह सड़क सुल्तानगंज और बाबा धाम जाने वाली सड़क है, जो सड़क को भी पवित्र सड़क माना जाता है। हमेशा सड़क पर दिन-रात हजारों गाड़ी चलती है, सड़क पर पानी बहने से जगह जगह पर पानी से भरे गड्ढे बन गया है, जो इस पानी के गड्ढे से बड़ी दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती है। यहां के स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि 

अधिकारियों  और जनप्रतिनिधियों का इस ओर ध्यान नहीं है, इस कारण  सड़कों का यह हाल है। कटोरिया देवघर मुख्य मार्ग पर चलने वाले राहगीरों को काफी परेशानी होती है। चान्दन बस स्टैंड सहीत पूरे बाजार के नाली का गंदा पानी सड़कों पर बह कर गिरता है। जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी इसकी सुधि नहीं लेने से इसी पानी के ऊपर लगातार वाहन के चलने से सड़क पर  बड़े-बड़े गड्ढे हो गयें है। सड़क भी धीरे-धीरे ध्वस्त होकर क्षतिग्रस्त होता जा रहा है। हर रोज वाहन चालकों को परेशानी का सामना एवं दुर्घटना की संभावना बना रहता है। नालियों के निर्माण एवं इसके पानी के सही जगह पर नहीं जाने के कारण यह परेशानी हो रही है। सड़क पर राहगीरों को हर वक्त नाली के पानी का छींटा पड़ने के कारण भी लोग परेशान हैं। आए दिन दो पहिया वाहन हर दिन पानी में फिसलने से दुर्घटना होती रहती है। जबकि अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि इस रास्ते हर रोज गुजरना होता है। लेकिन इस ओर ध्यान नहीं देने से  हमेशा बड़ी दुर्घटना बनी रहती है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें