Rewari News : आम आदमी पार्टी ने महिला विंग के नेतृत्व में कई महिलाओं को पार्टी में शामिल किया


आम आदमी पार्टी ने बावल विधान सभा क्षेत्र में पार्टी की महिला विंग दक्षिण जोन अध्यक्ष मीनू सिंह के नेतृत्व में सैंकड़ों महिलाओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रेवाड़ी जिले के संगठन को मजबूती प्रदान की।                                   


  

आज आम आदमी पार्टी के रेवाड़ी जिले के बावल विधानसभा क्षेत्र के विधान सभा अध्यक्ष मदन सिंह के प्रयासों से रामपुरा क्षेत्र में महेंद्र जी जे ई,कविता जी,रेखा जी के सहयोग से कार्यक्रम की मुख्य अतिथि महिला विंग दक्षिण जोन अध्यक्ष मीनू सिंह के सानिध्य में सैंकड़ों महिलाओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की तथा सभी ने आम आदमी पार्टी के लिए तन मन से सहयोग करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी के हाथ मजबूत करने की शपथ ली ।इस अवसर पर पार्टी के रेवाड़ी जिला अध्यक्ष कुलदीप शर्मा,युवा विंग जिला अध्यक्ष कपिल खरसानकी,किसान विंग जिला अध्यक्ष कुलदीप सिंह बूढ़पुर,तरुण यादव,प्रदीप आदि पार्टी पदाधिकारी भी उपस्थित थे। दक्षिण जोन महिला अध्यक्ष मीनू सिंह ने कार्यक्रम में पार्टी की विचार धारा की नीतियों को बताते हुए पार्टी की दो जिलों दिल्ली एवम पंजाब की सरकार द्वारा राज्यो के जनमानस के लिए किए गए लाभ के कार्यों का विस्तार से विवरण बताया । अंत में मदन सिंह विधान सभा अध्यक्ष ने उपस्थित सभी लोगो का धन्यवाद कहा ।                                               

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें