Rewari News : कार्यशाला में हरियाणा परिवहन कर्मचारी संघ की आवश्यक बैठक हुई

ग्राम समाचार न्यूज रेवाड़ी : डिपो कार्यशाला परिसर में हरियाणा परिवहन कर्मचारी संघ 1342 सम्बन्धित जननायक कर्मचारी मजदूर सघं की मीटिंग राज्य प्रधान रमेश शयोकंद की अध्यक्षता में हुई विशिष्ट अतिथि के रूप में जननायक कर्मचारी मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष झम्मन सिंह मौजूद रहे। मंच का संचालन राज्य महासचिव अमित महराणा ने किया मिटिंग मे राज्य उपप्रधान यशपाल यादव ने कर्मचारीयो की सभी मांगों को उठाया सभी मागों पर विस्तार से चर्चा हुई सरकार का परिचालकों व क्लर्क की कई वर्षों से लंबित पे ग्रेड की मांग व अन्य सभी मागों पर सरकार का नकारात्मक असर दिखाई दे रहा है जिससे कर्मचारी वर्ग सरकार से  नाखुश है। 



हमारी सरकार से मांग है कि सरकार जल्द से जल्द स्वास्थ्य कर्मी व पटवारियों की तरह हमारा भी पे ग्रेड बढ़ाकर सम्मान दिया जाए इस मौके पर रेवाड़ी डिपो की पुरानी कमेटी को भगं कर नई कमेटी का गठन किया गया नई कमेटी मे बीरसिंह गुर्जर को डिपो प्रधान यशपाल यादव मुख्य सलाहकार, ओमप्रकाश वरिष्ठ उपप्रधान, रोशनलाल -त्रिलोकचदं-विक्की को उपप्रधान, प्रमोद यादव सचिव, सतपाल पुसिंका कोषाध्यक्ष, संजय व जितेन्द्र को सह सचिव व राज सिंह को प्रेस प्रवक्ता नियुक्त किया सभी ने नई कार्यकारिणी को शुभकामनाए दी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें