Bounsi News: संतमत सत्संग के वार्षिक अधिवेशन को ले ध्वजारोहण

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बिहार प्रांतीय संतमत सत्संग का 27 वां वार्षिक अधिवेशन बौंसी प्रखंड के नयागांव में आयोजित किया जाएगा। रविवार को कार्यक्रम स्थल पर महर्षि मेंही धाम आश्रम मनियारपुर के प्रधानाचार्य स्वामी चतुर आनंद महाराज ने ध्वजारोहण कर इसका विधिवत शुभारंभ किया। बताया गया कि, आगामी 25 और 26 फरवरी को दो दिवसीय वार्षिक संतमत सत्संग अधिवेशन में देश के विभिन्न हिस्सों से साधु संत और संतमत के अनुयाई सम्मिलित होंगे। ध्वजारोहण 

के बाद उन्होंने अपने प्रवचन में के माध्यम से बताया कि, संतमत और सत्संग मनुष्य को ईश्वर की करीब ले जाता है। संतमत अनुयायियों का मुख्य उद्देश्य सत्संग के जरिए देश में भाई चारा बढ़ाना है। आपसी सौहार्द और प्रेम का वातावरण उत्पन्न करना है। इस मौके पर मुख्य रूप से स्वामी चतुर आनंद जी महाराज, अखिल भारतीय सत्संग के महासचिव अवधेश कुमार विश्वास, महर्षि मेंही धाम मनियारपुर के व्यवस्थापक स्वामी भक्तानंद जी महाराज सहित अन्य मौजूद थे।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें