Bounsi News: राष्ट्रपति मेडल प्राप्त वायु सैनिक का निधन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 38 वर्षों तक देश की सेवा प्रदान कर सेवानिवृत्त बौंसी थाना कॉलोनी निवासी वायु सैनिक अधिकारी अशोक कुमार शर्मा का बीमारी के बाद निधन हो गया। उन्होंने लंबे समय तक वायु सेना में अधिकारी के रूप में सेवाएं दी और कई उत्कृष्ट और सराहनीय कार्य भी किए देश सेवा के समर्पित भावना से कार्य के लिए उन्हें 1992 कारकुंडा में तत्कालीन राष्ट्रपति महामहिम एस वेंकटरमन के कर कमलों द्वारा पुरस्कृत भी किया गया था। उनके परिजनों ने बताया 

कि, यह उनके परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। वह काफी दिनों से बीमार चल रहे थे उन्होंने बंगलौर स्थित अपने तत्कालीन आवास पर अंतिम सांस ली। उन्हें बंगलुरु में अंतिम यात्रा में गार्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित किया गया। इन्होंने अपने सेवाकाल के दौरान कारगिल युद्ध में भी अपने शौर्य का परिचय दिया था। वह अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं। उनके निधन पर उनके परिवार में राम नारायण उर्फ सोनू शर्मा, छोटे भाई विवेक आनंद शर्मा, अधिवक्ता धर्मेंद्र शर्मा, विनीत शराब सहित मोहल्ला निवासी ने भी शोक संवेदना प्रकट की है।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें