Chandan News: मृत लावारिस बच्चे मिलने से चांदन बाजार में बना चर्चा का विषय

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बुधवार देर शाम को चांदन बाजार के बस स्टैंड एवं तिवारी चौक के बीच खेत में एक नवजात बच्चे का शव मिलने की बात सामने आई है जिससे चांदन बाजार में सनसनी फैल गई।लोग अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे हैं। हालांकि समाज जागरण इसकी पुष्टि नहीं करती है। जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को किसी राहगीरों द्वारा देखा गया कि तिवारी चौक के बगल खेत में फेंके गए नवजात एक 

मृत बच्चे को कुत्ते नोच  रहे हैं, जिसकी जानकारी होते ही चांदन पंचायत के ग्राम पंचायत सरपंच राकेश कुमार बच्चू एवं मुखिया अनिल मंडल को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचे जनप्रतिनिधियों ने चांदन थाना पुलिस को सुचित किया गया। जिसे स्थानीय लोगों द्वारा  उक्त मृत बच्चे को दफना दिया गया। वहीं इस बात को लेकर चांदन बाजार में चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि इस तरह की कुकर्म की घटना आए दिन देखने को मिल रही है बावजूद प्रशासन की ओर से कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें