Panjwara News: हत्याकांड के आरोपी के घर की हुई कुर्की जब्ती

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका।पंजवारा थाना क्षेत्र के कचमचिया पातर टोला में बीते साल जुलाई माह में हुए किसान केदार पंजियारा हत्याकांड मामले में फरार चल रहे एक आरोपी रितिक पंजियारा के घर पुलिस ने कुर्की जब्ती की कार्रवाई की। पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव की अगुवाई में पंजवारा थाना पुलिस ने कचमचिया पातर  टोला स्थित आरोपी के घर की कुर्की जब्ती की ।इस दौरान पुलिस  ग्रामीणों की मौजूदगी में  आरोपी के घर के मुख्य दरवाजा के लोहा गेट, पलंग ,चौकी ,ड्राम, ट्रंक ,पंखा इत्यादि को विधिवत रूप से जब्त कर पंजवारा थाना ले आई। मामले को लेकर थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव  ने बताया कि 



पंजवारा थाना में दर्ज हत्या कांड संख्या 76/22 के सात आरोपियों में से दो आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। एवं फरार चल रहे बांकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने आरोपियों के घरों में गत वर्ष अक्टूबर माह में ही इश्तेहार चिपका चुकी है। न्यायालय से जारी कुर्की जब्ती के आदेश के आधार पर आरोपी रितिक  पंजियारा के घर कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई है। मौके पर पंजवारा थाना के एएसआई मनोज कुमार सिंह, एएसआई रणधीर कुमार एवं डीएपी जवान मौजूद रहे। कार्रवाई को लेकर वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें