Rewari News : राजस्थान यूनिवर्सिटी जयपुर में राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया

4 से 6 फरवरी को राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप का आयोजन स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स राजस्थान यूनिवर्सिटी जयपुर में किया गया ये चैंपियनशिप स्कूल स्पोर्ट एजुकेशन एसोसियन भारत द्वारा किया गया था जिसमे हरियाणा रेवाड़ी गाव भाडावास द कॉम्बेट अकादमी के 4 बच्चो ने हिस्सा लेते हुए अपने अपने किलो भार वर्ग में गोल्ड मेडल लिया। 15 /16 साल के अजय s/o नवल किशोर 55 केजी में गोल्ड,10 से 12 साल के राजा s/o संजय कुमार ने+30 kg में गोल्ड मेडल, यथार्थ s/o मंजीत 45 केजी में गोल्ड मेडल और 10 से 12 साल के कार्तिक s/o युद्धवीर -30 केजी में गोल्ड मेडल हासिल किया। 



बच्चो की इस शानदार जीत का जशन माता पिता ने डीजे बजाकर और फूलमाला पहनाकर उनका स्वागत किया और कोच संदीप यादव भाडावास को अमर सिंह और जगदीश ex आर्मी मैन ने पगड़ी पहनाकर किया और बच्चो को उज्वल भविष्य की कामना की ओर कोच को बधाई का पात्र बताया।। इसी मौके पर मोहन लाल ex सिकिम पुलिस ने भी बच्चो को बधाई दी इस मौके पर अभिभावक नवल किशोर, रिंकू, संजय कुमार, परविंदर सिंह, मंजीत आदि गणमान्य लोगों में बिजलि बोड से दयराम और अतर सिंह कोसली से सुनील कुमार कोच  मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें