Rewari News : आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने वालंटियर मैपिंग अभियान की शुरुआत की



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओ की एक मीटिंग भाडावास चौक स्थित नेताजी सुभाष चन्द्र बोस पार्क में बुलाई गई। मीटिंग की अध्यक्षता आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता संजय शर्मा ने की। आप कार्यकर्ता संजय शर्मा ने मीटिंग में मोजूद कार्यकर्ताओ को बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री श्री संदीप पाठक जी के आदेशानुसार पूरे हरियाणा में "वॉलंटियर मैपिंग एवम् मिशन झण्डा अभियान" की शुरूवात की गई है। इसी क्रम में रेवाड़ी  विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव और वार्ड में जाकर लोगो को पार्टी की नीतियों की जानकारी देकर उन्हें पार्टी से जोड़ना है और उनके घरों के आगे आम आदमी पार्टी का झण्डा लगाकर उसकी फोटोज खींचकर सोशल मीडिया पर भी अपलोड करनी है। यह कार्य पूरी विधानसभा के सभी गांवों और वार्ड में 20 फरवरी से पहले पहले पूरा करना है। 



इसलिए आप सभी कार्यकर्ता मिलजुलकर जल्द से जल्द पार्टी की इस मुहिम को तय समय में पूरा करे। मीटिंग में शामिल सभी कार्यकर्ताओं ने जल्द से जल्द इस कार्य को पूरा करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर मोतीलाल, दयानन्द काकोडिया, राजकुमार राठौर, शंकर ग्रोवर, आज़ाद सिंह, रघुबीर प्रसाद,विनोद शर्मा, परवीन कुमार, गोपाल, शंकर सचदेवा, रामचन्द्र चावरिया, नवीन,सुनीता, कमला सैनी,पूनम और कृष्णा देवी मोजूद थे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें