Banka News: अनियंत्रित ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार जख्मी, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक चालक के साथ किया मारपीट

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। भागलपुर-हंसडीहा सड़क मार्ग पर अवस्थित रजौन थाना क्षेत्र के पुनसिया बाजार में बुधवार की सुबह एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसमें ट्रक के अगले पहिए से उसका एक हाथ बुरी तरह से कुचल गया। वहीं घटना के बाद देखते ही देखते स्थानीय लोगों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी और आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं घटना के बाद दोनों को मायागंज रेफर किया गया है। जख्मी बाइक चालक की पहचान कजरैली थाना क्षेत्र के पत्तूचक निवासी समरेश कुमार, जबकि जख्मी ट्रक 

चालक की पहचान खिरीबांध निवासी मोहम्मद शहवान के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक चालक अपने गांव पत्तूचक से किसी कार्य को लेकर गोड्डा जा रहा था, इसी क्रम में पुनसिया बाजार के समीप पहुंचते ही बाइक चालक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गया। इधर इस सड़क दुर्घटना की सूचना पर रजौन थाना के एसआई गौतम कुमार पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित करते हुए ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया, जबकि जख्मी बाइक चालक व ट्रक चालक को इलाज के लिए रजौन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया, जहां दोनों जख्मियों का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया गया।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें