Banka News: बचपन का प्यार चढ़ा परवान, परिवारिक जंजीर तोड़ दोनों प्रेमी फरार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। प्यार किसी पहरे और बंदिश को नहीं मानता है. प्रेमी पक्षी की तरह सामाजिक बंधंनों की परवाह किए बगैर आसमान में उड़ान भरना चाहते हैं. जब-जब प्यार पर पहरा लगाया जाता है तब-तब इसका रंग और गहरा होता है. प्रेमी और प्रेमिका किसी की नहीं सुनते और अपने प्यार को पाने के लिए पूरी दुनिया से बैर तक ले लेते हैं। ताजा मामला जिले के रजौन थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांव से दो दलित लड़की के शादी की नियत से अपहरण कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस सम्बंध में रजौन थाना क्षेत्र के मकरमडीह गांव से 14 वर्षीय 

नाबालिग लड़की के अपहरण कर लिए जाने को लेकर किशोरी के पिता ने रजौन थाना में आवेदन दिया है, थानाध्यक्ष के नाम दिए आवेदन में उसने गांव के ही सुधांशु यादव पर बहला-फुसलाकर पुत्री के अपहरण कर लिए जाने का आरोप लगाया है। वहीं दूसरी ओर ठीक इसी तरह का मामला रजौन थाना क्षेत्र के बनगांव का है, जहां लड़की के पिता ने अपनी बालिग पुत्री के अपहरण कर लिए जाने की लिखित शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित पिता ने थानाध्यक्ष को दिए आवेदन में कहा है कि गांव के ही गौतम कुमार अपने परिजनों के सहयोग से उसकी पुत्री का अपहरण कर लिया है, इधर मामला थाना पहुंचने के बाद रजौन पुलिस दोनों ही मामले में छानबीन कर रही है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें