Bounsi News: स्वर्ण व्यवसाई के घर में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम, पुलिस कर रही पड़ताल

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। अज्ञात चोरों के द्वारा एक स्वर्ण व्यवसाई के घर में चोरी की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है। घटना शनिवार देर रात की बताई जाती है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र एक गुड़िया मोर समीप स्वर्ण व्यवसाई बजरंगी साह के घर में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। बताया जाता है कि, घटना में नगद रुपए के अलावे सोना चांदी के जेवरात की चोरी की गई है। पीड़ित परिवार ने बताया कि, घटना लगभग रात्रि 1:30 बजे की है। पुलिस को सूचना मिलने के बाद मामले की पड़ताल में जुटी है। बताया जा रहा है कि, जल्द ही चोर को पकड़ लिया जाएगा। हालांकि स्वर्ण व्यवसाई भीखनपुर गांव के मूल निवासी हैं और गुड़िया मोड़ समीप अपनी मकान बनाकर परिवार के साथ रहते हैं। स्वर्ण व्यवसाई ने बताया कि, विगत 5 वर्षों से वह यहां पर अपना मकान बनाकर रह रहे हैं। डहुआ गांव में करण ज्वेलर्स के नाम से दुकान चलाते हैं। बताया जाता है कि 



बकरीद पर्व को लेकर अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के द्वारा अपने नए जेवरात बनाने के लिए पुराने जेवर जमा किए हुए थे। गर्मी की वजह से दोनों पति-पत्नी छत पर सोए हुए थे। इसी दौरान पीछे बने भाई दिनेश साह के अर्ध निर्मित मकान की ओर से अज्ञात चोरों ने व्यवसाई के मकान में छत के माध्यम से प्रवेश किया और सीढ़ियों से कमरे में पहुंच गए। जहां कमरे में व्यवसाई की भांजी रजनी और पुत्र विवेक को डरा कर अलमीरा को तोड़कर चोरी की बारदात को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस ने बताया कि, मामले में कार्रवाई की जा रही है। मामले की पड़ताल की जा रही है। बताया गया कि, जल्द ही चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि चोरी की वारदात से मोहल्ले के सारे लोगों में भय का माहौल व्याप्त हो गया है। मालूम हो कि पूर्व में भी यहां चोरी की घटना हुई थी।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें