Bounsi News: सड़क दुर्घटना में कंटेनर लदा ट्रक पलटने से चालक दबकर गंभीर रूप से जख्मी,किया गया रेफर

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। सड़क दुर्घटना में एक कंटेनर लदा ट्रक पलटने से चालक दबकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना गुरुवार देर शाम की है। मिली जानकारी के अनुसार भालजोर की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार अनियंत्रित कंटेनर लदा ट्रक बौंसी थाना क्षेत्र के श्यामबाजार समीप पेट्रोल पंप के पास पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें चालक दबकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बताया जाता है कि ट्रक पर खलासी भी बैठा हुआ था। हालांकि खलासी वाहन से कूट गया। जिससे उसकी जान बच पाई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, भालजोर की तरफ से तेज रफ्तार कंटेनर लदा ट्रक आ रहा था। जब श्यामबाजार समीप पेट्रोल पंप के पास ट्रक पहुंचा तो, अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें ड्राइवर 


दबकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चालक नशे की हालत में था। जिस वजह से ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना की सूचना बौंसी पुलिस को दी गई। जिसके बाद बौंसी पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और चालक को दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से बाहर निकालने के प्रयास में जुट गई। दो जेसीबी को बुलाकर कड़ी मशक्कत के बाद चालक को दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से बाहर निकाला गया। जिसके बाद आनन-फानन में जख्मी चालक रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ऋषिकेश सिन्हा के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद चालक की गंभीर स्थिति को देखते हुए भागलपुर रेफर कर दिया गया है। चालक की हालत गंभीर बताई जाती है। हालांकि खबर लिखे जाने तक चालक की पहचान नहीं हो पाई थी। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें