Bounsi News: डाकघर कर्मी ने पदाधिकारी से मांगी छुट्टी, पदाधिकारी ने निलंबित करने की दी धमकी

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। कर्मी के द्वारा पदाधिकारी से छुट्टी की अर्जी देने पर पदाधिकारी ने कर्मी को मोबाइल फोन पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए निलंबित करने का धमकी देने का मामला सामने आया है। ताजा मामला बौसी प्रखंड स्थित डाकघर का है। मिली जानकारी के अनुसार बौसी प्रखंड स्थित डाकघर में कार्यरत उमाकांत मांझी ने अपनी पत्नी के इलाज के लिए बाहर जाने के मामले में सहायक डाक अधीक्षक कार्यालय बांका में छुट्टी के लिए आवेदन दिए। जिसके बाद दिनांक 25 अप्रैल 2023 को उप डाकपाल बौंसी के मोबाइल पर फोन कर सहायक डाक अधीक्षक रोहित नंदन के द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए निलंबित कर देने की धमकी दी गई साथ में बहुत भला बुरा कहा गया और साथ में 


छुट्टी का आवेदन लौटा दिया गया। इस बाबत सहायक डाक अधीक्षक रोहित नंदन के विरुद्ध शिकायत करते हुए छुट्टी लेने का आवेदन डाकघर कर्मी उमाकांत मांझी के द्वारा दिया गया है। बताया जाता है कि बार-बार सहायक डाक अधीक्षक रोहित नंदन के द्वारा उमाकांत मांझी को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता है और निलंबित करने की बात भी कही जाती है। सहायक डाक अधीक्षक रोहित नंदन बांका के द्वारा छुट्टी नही मिलने के बाद इन्होंने आवेदन के द्वारा इसकी  सूचना  डाक अधीक्षक भागलपुर को भी दी। लेकिन इसके फल स्वरूप भी इसपर कोई विचार नही किया गया । जिससे ये हमेशा टेंशन मैं बने रहते है। इस मामले में सहायक डाक अधीक्षक रोहित नंदन ने बताया कि, मेरे द्वारा आवेदन नहीं लौटाया गया है। साथ ही अभद्र भाषा का प्रयोग करने की बात को निराधार बताया है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें