Chandan News: प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी, ग्रामीणों ने जमकर प्रेमी प्रेमिका की खातिरदारी

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। जिले में इन दिनों प्रेम प्रसंग के मामले परवान चढ रहे हैं. कहीं स्कूल के टीचर से प्यार, तो कहीं अंतर्जातीय प्रेम विवाह. हालांकि इस तरह के प्रेम विवाह टिकाऊ नहीं होती। बावजूद प्रेमी युगल एक दूसरे को पाने के लिए मां-बाप की अरमानों का गला घोंट कर, अपने समाज को ठेंगा दिखाती हैं. कुछ शादीशुदा महिला भी पति के पीठ पीछे पराए पुरुष के साथ अवैध संबंध स्थापित कर समाज और अपने परिवार को कलंकित करती है। ताजा मामला चांदन थाना के उत्तरी बार पंचायत अंतर्गत मथुरा मोड गांव की है. जहां शादीशुदा महिला 2 बच्चे की मां दो बच्चे के पिता को दिल दे बैठी. इस मामले की खुलासा तब हुआ जब प्यार में पागल महिला ने पति के अनुपस्थिति में अपने शादीशुदा आशिक को फोन से बात कर अपने घर बुला लिया. ग्रामीणों ने दोनों विवाहित प्रेमी युगल को प्रेमालाप करते पकड़ लिया. फिर ग्रामीणों ने विवाहित प्रेमी को लात जूतों से मारपीट कर प्यार की भूत उतारी।साथ ही विवाहित प्रेमी का मोटरसाइकिल छीन कर ग्रामीणों ने अपने कब्जे में ले लिया।मालूम हो विवाहिता प्रेमिका के पति कोलकाता में रहकर मजदूरी करते हैं। इस बाबत सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बगरा गांव 

की शंकर यादव के पुत्र वधू जो 2 बच्चे की मां है एवं, कटोरिया प्रखंड के कारीदमगी गांव निवासी 2 बच्चे पिता युवक दोनों के बीच कथित तौर पर 1 वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा है. प्रेमी का प्रेमिका के गांव में रिश्तेदारी होने के कारण लगातार आना जाना लगा रहता था. इसी दौरान इन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग परवान चढ़ा. वही मारपीट व मोटरसाइकिल छीन लेने के बाद प्रेमी के रिश्तेदार ने बीच-बचाव कर उग्र ग्रामीणों से मुक्त करा कर साथ ले गए। तत्पश्चात शनिवार को उत्तरी बारने पंचायत के ग्राम कचहरी न्यायपालिका सरपंच के हस्तक्षेप पर ग्रामीणों की मौजूदगी में दोनों विवाहित प्रेमी युगल को दंडित करते हुए मामले को लीपापोती कर दिया. सूत्रों की माने तो समाज जागरण इस बात की पुष्टि ना करते हुए मामले को सुलह करने के नाम पर दंड स्वरूप विवाहित प्रेमी से ₹10000 लिया गया.इस संबंध में आनंदपुर ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि इस तरह की मामला में किसी के द्वारा शिकायत या आवेदन मेरे संज्ञान में नहीं आया है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें