Chandan News: बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। थाना परिसर में बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता थाना प्रभारी नसीम खान ए एस आई रविन्द्र कुमार एवं चांदन पंचायत मुखिया अनिल कुमार के संयुक्त में किया गया।बैठक के दौरान थानाध्यक्ष नसीम खान ने बताया कि बकरीद पर्व में सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने के लिए सभी व्यक्तियों की सहभागिता काफी महत्वपूर्ण है। क्षेत्र में कहीं से किसी प्रकार की कोई हिंसक व अप्रिय घटना न हो इसके लिए सभी लोगों के सहयोग की जरूरत है। पर्व को शांतिपूर्ण और भाईचारे के माहौल में मनाने की अपील की। थाना अध्यक्ष नसीम खान ने बैठक में सभी गणमान्य व्यक्ति से अपील  की आगामी चार जुलाई से श्रावणी मेले का शुरुआत होने वाला है, जिसको लेकर सभी सामाजिक व्यक्ति एवं जनप्रतिनिधि मेले में किसी भी तरह की कोई अप्रिय 

घटना ना हो उसके लिए अपनी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए मेले में पॉकेटमार एवं चोरों पर भी नजर रखने को कहा गया। और इसकी सूचना चांदन थाना ग्रुप में भी देने का आग्रह किया। ताकि पुलिस प्रशासन वैसे व्यक्तियों पर करवाई कर सकें। मौके पर चान्दन मुखिया अनिल कुमार, सिलजोरी उप मुखिया शिव प्रसाद यादव, चांदन मस्जिद सदर  रूपसान शेख, मासूम अंसारी, मुख्तार अंसारी, बैजनाथ यादव, नंदकिशोर बरनवाल, सरपंच राकेश कुमार बच्चु, उपसरपंच बीरेंद्र पांडेय, अकबर अली, सरफुद्दीन अंसारी, आसीन अंसारी, रिंकू कुमार राय, लालमोहन राय, उगन दास आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें