Chandan News: सल्फास गोली खाकर दो बच्चे की मां ने की आपने जिवन लीला समाप्त

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओपी क्षेत्र के भैरोगंज बाजार से सटे भेरवाडीह गांव की एक 2 बच्चे की मां (महिला) ने घरेलू विवाद को लेकर घर में रखें कीटनाशक दवाई खा लेने से इलाज के दौरान मौत हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतिका ममता देवी पति प्रकाश यादव की शादी आज से 7 वर्ष पूर्व कटसकरा पंचायत के बाराकोला गांव निवासी कारु यादव के पुत्री से हुई थी। शादी के बाद 2 बच्चे की मां बनी, जिसमें एक बड़ी बेटी सृष्टि कुमारी सात वर्ष एवं पुत्र प्रिंस कुमार लगभग 3 वर्ष है। इसी दौरान गुरुवार सुबह 9:00 बजे के करीब किसी बात को लेकर मानसिक तनाव में घर में रखें सल्फास की गोली खा ली। इस बात की जानकारी परिजनों को होते ही आनन-फानन में कटोरिया रेफरल अस्पताल पहुंचाया जहां प्रभारी चिकित्सक डॉक्टर एसडी मंडल ने बेहतर इलाज हेतु देवघर सदर 

अस्पताल भेज दिया।जहां इलाज के दौरान गुरुवार शाम को मौत हो गई। मौत होने की घटना पर मृतिका के पिता कारू यादव एवं मृतिका के पति ससुर के परिजनो में कोहराम मच गया। देवघर अस्पताल में मौत होने के कारण देवघर पुलिस ने मृत शब को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कराते हुए पोस्टमार्टम कर मृतिका के पिता के फर्द बयान पर कानूनी कार्रवाई परिजनों को सौंप दिया। मृतिका के पिता कारु यादव के फर्द बयान मैं बताया गया कि बेटी ममता देवी मानसिक संतुलन ठीक नहीं रहने के कारण घटना का अंजाम देकर जीवन लीला समाप्त कर लिया है। इस घटनाक्रम के संबंध में दक्षिणी बारने पंचायत के पुर्व मुखिया सुरेश यादव ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से किसी तरह का कोई शिकवा शिकायत नहीं है। इधर मृतिका के शव एंबुलेंस गांव पहुंचते ही भारी संख्या में महिला पुरुष इकट्ठा हो गए। वही मृतिका अपने पीछे दो छोटे मासूम बच्चे को  छोड़कर चले जाने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें