Rewari News : आम आदमी पार्टी का अनोखा प्रदर्शन गड्ढों में लगाई योगा क्लास

 


रेवाड़ी सेक्टर-4 में एक अनोखे तरह का विरोध प्रदर्शन किया गया। आम आदमी पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता आज सुबह सेक्टर-4 की सड़क में पड़े गड्डों को लेकर प्रदर्शन किया गया। पिछले काफी समय से यहां की सड़कों की हालत खराब है इसलिए आज आम आदमी पार्टी की ओर से सड़क के बीचों बीच गड्ढ़ों में योग कर सरकार को चेतावनी दी।

नेताओं का कहना था कि प्रशासन की ओर से उनकी समस्याओं का निदान नहीं किया जा रहा है जिसके कारण वे अब परेशान हो गए है। विरोध प्रदर्शन के दौरान मदन सिंह जिला अध्यक्ष और युवा जिला अध्यक्ष अभिषेक झांम्ब सहित कई पदाधिकारी पहुंचे हुए थे। राेष प्रदर्शन के दौरान नारे लगाए जा रहे थे- सड़कों में गड्ढे, गड्ढे में धूल- हमारी भूल कमल का फूल।

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने बताया कि शहर की सड़कों का बुरा हाल है, यह समझ नहीं आता कि सड़कों में गड्ढे हे या गडडो में सड़क। सेक्टर 4 शहर के पॉश सेक्टर में आता है और शहर की भाजपा के कोसली से विधायक लक्ष्मण यादव, भाजपा वरिष्ठ नेता सतीश खोला, बड़े व्यवसायी और अन्य बड़े अफसर यहां रहते हैं, फिर भी सड़कों का ये हाल है। उन्होंने कहा कि शहर के लोग अब ऐसी परेशानी से तंग आ चुके हैं।



रेवाड़ी से कांग्रेस के पार्ट टाइम विधायक चिरंजीव राव का भी शहर की समस्याओं को देखने का मन नही करता ना ही उन्हें रेवाड़ी रास आ रही हैं उन्हें गुरुग्राम की चकाचोंध पसंद हैं और अभी तो उन्हें निजी कार्यक्रमों से फुर्सत नही हैं,विधायक जी के गढ़ मॉडल टाउन के लोग भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित और उन्हें जितवा कर खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं।

इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष मदन सिंह, युवा जिला अध्यक्ष अभिषेक झांम्ब, जिला उपाध्यक्ष सुभाष मेहँदिया, डॉक्टर विंग के जिला अध्यक्ष डॉ रविंदर बदलिया, एक्स सर्विसमैन विंग के जिलाध्यक्ष संतोष यादव, सुभाष अग्रवाल संजय शर्मा मनोज कौशिक कपिल व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें