Banka News: पुलिस ने 2 देसी कट्टा व छह जिंदा कारतूस के साथ कुख्यात अपराधी को किया गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। पुलिस ने 2 देसी कट्टा व छह जिंदा कारतूस के साथ कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नवादा बाजार थाना के आवदाचक गांव में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर कुख्यात अपराधी भोला खान को गिरफ्तार किया है। बुधवार की रात्रि पुलिस की हुई इस कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मालूम हो कि, गिरफ्तार आरोपी का आपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस मामले में पूछताछ करते हुए जांच में जुटी हुई है। नवादा थाना के पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी और उसी के आधार पर छापेमारी कर दो देसी कट्टा व छह जिंदा कारतूस बरामद किया है। साथ ही कुख्यात अपराधी को भी धर 

दबोचा गया है। मिली जानकारी के अनुसार नवादा बाजार थानांतर्गत धाय हरना महगामा पंचायत के आवदाचक मिल्की गांव में बुधवार की रात्रि 10 बजे अवैध हथियार के साथ कुख्यात अपराधी भोला खान पिता- मो० जलील खान को गिरफ्तार किया है। उसके पास से दो देसी कट्टा व छह जिंदा कारतूस बरामद किया है। वहीं गुरुवार को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। नवादा सहायक थानाध्यक्ष दीपक पासवान ने बताया कि, गुप्त सूचना पर धायहरणा महागामा पंचायत के आवदाचक मिल्की गांव के भोला खान की गिरफ्तारी हुई है। उसके घर से दो देसी कट्टा और 6 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें