Chandan News: उत्पाद विभाग टीम ने 24 बोतल विदेशी शराब समेत प्रयुक्त अपाचे बाइक के साथ शराब कारोबारी को किया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। खबर बांका जिले की आनंदपुर ओपी क्षेत्र का है। जो आनंदपुर ओपी पुलिस को आंखों में धूल झोंक कर झारखंड देवघर से शराब लाकर आनंदपुर ओपी क्षेत्र के जरूरतमंद नशेड़ी ओं को शराब उपलब्ध कराने में महारथी हासिल है। हैरत तो इस बात की है की आनंदपुर ओपी पुलिस को भनक तक नहीं होने दीया है। लेकिन आनंदपुर ओपी क्षेत्र में शराब कारोबारियों में चांदी काट रही है। और आनंदपुर ओपी पुलिस आज भी अनजान है। यह मामला उजागर तब हुआ जब शनिवार देर शाम बांका उत्पाद विभाग टीम द्वारा चांदन थाना की झींगा झाल के समीप से एक अपाची बाइक सवार युवक को 24 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर खुद जेल ले गया। हालांकि इस मामले में चांदन थाना अध्यक्ष नसीम खान अनजान रहने की बात बताई 

जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आनंदपुर ओपी क्षेत्र के नोनिया (कुम्हाराडीड)गांव निवासी दक्षिणी बारने पंचायत के उप सरपंच साहिबा के पुत्र संतोष कुमार यादव एवं रोहन यादव के पुत्र पंचम कुमार यादव देवघर झारखंड से अपने अपाचे बाइक में कार्टून से लपेट कर 1 पेटी मैकडोल कंपनी के नंबर वन व्हिस्की विदेशी शराब लेकर अपने गांव नोनिया आ रहा था।  इसी बीच देवघर झारखंड बॉर्डर स्थित झींगा झाल के रास्ते उत्पाद विभाग के हत्थे चढ़ कर गिरफ्तार हो गया जिसे उत्पाद विभाग टीम ने कारोबारी संतोष कुमार को हिरासत में लेकर जप्त शराब एवं प्रयुक्त अपाचे बाइक साथ ले जाने की खबर सामने आई है।  साथ ही उत्पाद विभाग टीम ने गिरफ्तार दोनों शराब कारोबारी के विरुद्ध मत उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर बांका जेल भेज दिया है। इस कार्रवाई से आनंदपुर ओपी क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें