Banka News: वज्रपात की चपेट में आने से 30 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत, 24 घंटे के अंदर यह दूसरी घटना..

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। जिले के अमरपुर प्रखंड अंतर्गत लौगांय गांव के सीमाना बहियार में वज्रपात की चपेट में आने से 30 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा गया. मृत व्यक्ति की पहचान लौगाय गांव निवासी वरुण राय के 30 वर्षीय पुत्र रवि शंकर कुमार के रूप में हुई. जानकारी के अनुसार मृतक रविशंकर शुक्रवार की संध्या करीब 5:00 बजे अपने खेत सीमाना बहियार गए हुए थे. जो देर रात तक घर नहीं पहुंचे,तब जाकर परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन की गई रात्रि करीब 2:30 बजे सीमाना बिहियार के खेत में इन्हें मूर्छित अवस्था में पाया गया. आनन-फानन में उन्हें अमरपुर के रेफरल अस्पताल लाया. जहां डॉ नवल किशोर ने जांचो उपरांत उन्हें मृत घोषित कर दिया. बता दे कि करीब 7 वर्ष पहले 


उनकी शादी हुई थी. उनके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. जिनमें 6 वर्षीय हर्षराज 3 वर्षीय सोनाली एवं ढाई महीने का नवजात बालक भी है. इस घटना से मृतक की पत्नी छोटी देवी का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था. तीन मासूमों के ऊपर से पिता का साया हटने से पूरा गांव गमगीन था. दूसरा घटना आनंदपुर ओपी क्षेत्र के पूर्वी कट सकरा पंचायत अंतर्गत फुल जोरा गांव की एक महिला शुक्रवार दोपहर 3:00 बजे के करीब अचानक आई. झमाझम बारिश को देखते हुए गांव के चथरु सिंह की बेटी संगीता देवी पति महेंद्र सिंह अपने खेल रहे बच्चे को लेने बहियार के खेत में जामुन पेड के नीचे आ गई। वही तेज हवा और बारिश के बीच वज्रपात के चपेट में आने से जामुन पेड़ के नीचे खड़ी संगीता देवी की मौत हो गई थी.

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें