Banka News: चांदन नदी के तट पर एक अधेड़ का शव मिलने से क्षेत्र में फैला सनसनी

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। अमरपुर थाना क्षेत्र के सुप्रसिद्ध बाबा ज्यैष्ठगौरनाथ महादेव मंदिर के समीप चांदन नदी के तट पर अवस्थित दानवीर कर्णचिता भुमी कामा पहाड़ी में एक अधेड़ का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव की सूचना मिलते ही आस पास ग्रामीण क्षेत्रों से लोगो की भीड़ घटना स्थल पर पहुंच गई। ग्रामीणो ने घटना की सूचना थाने में दिया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विनोद कुमार, दारोगा पवन कुमार, विक्की कुमार पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव की शिनाख़्त कराने के प्रयास में जूट गये। थानाध्यक्ष के द्वारा मृतक के समीप रखे काली रंग की पड़ी हुई बैग की तलासी लेने के बाद उनमें रखे हुए आधार कार्ड से मृतक की पहचान बांका थानाक्षेत्र के बैशा रामपुर गांव निवासी अनंत झा पिता भुवनेश्वर झा के रूप में हुई। बैग में दवा के साथ -साथ एक सुसाईड नोट भी पुलिस को मिला। रविवार की संध्या मंदिर पुजा करने आये लोग चांदन नदी के बीचो 

बीच बने कर्णचिता भुमी कामा पहाड़ी घुमने गये थे। जहां एक अधेड़ जख्मी हालत में सीमेन्ट की बनी हुई कुर्सी पर अचेत अवस्था में लेटा हुआ था।  नजदीक जाने पर लोगो को पता चला कि अधेड़ की मौत हो गई है और उनके शरीर के कई हिस्सों में जख्म का निशान पाया गया। ग्रामीणो ने आशंका व्यक्त किया कि शायद अधेड़ की कहीं अन्य जगह हत्या कर शव को यहां फेंक दिया हो। थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि शव के समीप रखा हुआ बैग में मिले आधार कार्ड से शव का शिनाख़्त हो गई है। शव मिलने की सुचना बांका थानाक्षेत्र के बैशा रामपुर गांव में अवस्थित मृतक के परिजनो को दे दिया गया है। बैग में मिले सुसाईड नोट की जांच किया जा रहा है। बैग में मिले दवा से ऐसा प्रतीत होता है कि मृतक बीमार था और गरीबी से उब गया था। प्रथम दृष्टिकोण से मामला आत्महत्या की प्रतीत हो रही है। फिलवक्त शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है। मृतक का परिजनो के आने पर मौत की रहस्यो से पर्दाफ़ाश हो जायेगा।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें