Banka News: बांका विधायक सह पूर्व मंत्री रामनारायण मंडल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य सरकार को घेरा

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह बांका विधायक रामनारायण मंडल ने रविवार 2 जुलाई को बांका के बीजेपी कार्यालय में अपने समर्थकों के साथ उपस्थित होकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिहार सरकार पर तिखी प्रहार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल की उपलब्धियां गिनाई । विधायक रामनारायण मंडल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि वर्तमान सरकार के द्वारा सिर्फ बहला फुसलाकर कर शिक्षक अभ्यर्थियों को सिर्फ लॉलीपॉप दिखा रहा हैं, सरकार ने ऐसा नीति लाकर खड़ा कर दिया है की जिसके कारण शिक्षक अभ्यर्थियों को आंदोलन करने पर मजबूर हैं। बिहार सरकार चाहती है की इस नीति के कारण हाई कोर्ट में मामला दर्ज हो जाए, और दो तीन वर्ष अटक जाए। जिससे 

कि शिक्षकों अभ्यर्थियों को नौकरी नहीं देनी पड़े यही मानसा लगाए बैठा है । आगे उन्होंने कहा जिस प्रकार से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व शिक्षा मंत्री ने कहा कि यहाँ पर शिक्षक अभ्यर्थियों में ज्ञान की कमी हैं, ऐसा कह कर यहां के अभ्यर्थियों के साथ साथ बिहार को भी अपमानित करने का काम किया हैं। आप सब जानते ही हैं कि बिहार से आई ए एस और आई पी एस की परीक्षाओं में बिहार के छात्र छात्राओं ने टॉपर कर पूरे देश में नाम रौशन किया हैं।इसीलिए 2024 के लोक सभा चुनाव में भाजपा सरकार वोट देकर अपने देश को बचाएं। इस मौके पर नवनियुक्त बीजेपी जिलाध्यक्ष ब्रजेश कुमार मिश्रा उर्फ बिक्की मिश्रा,पूर्व बीजेपी जिलाध्यक्ष अजय दास, मनोज यादव,केदार सिंह,महेश गुप्ता, वर्तमान बीजेपी जिला उपाध्यक्ष मुकेश सिन्हा, सुभाष साह, जिला महामंत्री रिपुसूदन सिंह, मनमोहन दास, जिला प्रवक्ता निरोज झा, आई टी सेल जिला संयोजक अतुल कुमार, सुनील चटर्जी,झुनकी झा समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें