Banka News: पुलिस अभिरक्षा से दो कैदी फरार, एक कैदी को धर दबोचा गया

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। शराब कारोबारी को बाराहाट पुलिस के द्वारा पुलिस जीप से बांका कोर्ट ले जाने के क्रम में रास्ते में ही पुलिस को चकमा देकर दो आरोपी फरार हो गए। हलांकि एक आरोपी को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं दूसरा आरोपी नीतीश कुमार पिता कालेश्वर यादव फुल्लीडुमर निवासी पुलिस गिरफ्त से अभी तक फरार चल रहा है। मालूम हो कि 2 दिन पूर्व ढाकामोड़ चौक से भारी मात्रा में शराब आटो सही तीन शराब कारोबारियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। बताया जाता है कि, बांका कोर्ट ले जाने के क्रम में पुलिस अधिकारी अभिषेक मिश्रा एवं एक चौकीदार के भरोसे गाड़ी पर सवार तीन कैदी जा रहे थे। 

बताया जाता है कि इसी दौरान चौकीदार को अपने गपशप में फसाकर आशुतोष कुमार पिता विजय यादव ढाका मोर एवं निकेश कुमार पिता कालेश्वर यादव फुल्लीडुमर पुलिस गाड़ी से भागने में सफल रहा। पुलिस वाहन के आगे सीट पर बैठे पुलिस अधिकारी अभिषेक मिश्रा की अभिरक्षा में कोर्ट ले जा रहे थे। तभी बांका शास्त्री चौक के समीप दोनों कैदी भागने में सफल रहा। जानकारी के तुरंत बाद एक आरोपी आशुतोष कुमार पिता विजय यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं दूसरा आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है। इस मामले में थानाध्यक्ष सतीश कुमार के द्वारा बताया गया कि, उनके कई ठिकानों पर लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। जल्द ही आरोपी के पुलिस के गिरफ्त में आते ही कार्यवाही की जाएगी।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें