Banka News: ब्रेन और तंत्रिका कोशिका प्रतियोगिता में मधेपुरा के अंकित चौरसिया प्रथम

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। विश्व प्रकृति संरक्षण दिवस और हेपेटाइटिस दिवस के संयुक्त अवसर पर एसकेपी विद्या विहार राजपुर प्लस टू आवासीय विद्यालय बांका बिहार में जीव विज्ञान विषय में ब्रेन और तंत्रिका कोशिका से संबंधित प्रतियोगिता में मधेपुरा के अंकित चौरसिया ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। जबकि मधेपुरा के ही दूसरे छात्र अमृत मोहन दूसरे स्थान पर रहा। नवादा बाजार रजौन के ईशान दीप तृतीय स्थान पर और भीमसेन के प्रिंस कुमार सिंह चौथे स्थान पर रहा। जीव विज्ञान शिक्षक सह जिला पर्यावरण विशेषज्ञ व भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी बांका जिला ईकाई 

प्रबंध कमेटी सदस्य प्रवीण कुमार प्रणव ने परिणाम घोषित करते हुए कहा कि प्रकृति से जुड़कर मानव जब अपना जीवन यापन करता है तो उसका ब्रेन और तंत्रिका कोशिका स्वस्थ और मजबूत रहकर संतुलन को बनाए रखता है। प्रवीण कुमार प्रणव और गणित शिक्षक लाला चौधरी ने सभी प्रतियोगियों को धन्यवाद दिया और प्रथम से चतुर्थ स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों को मीठा भोजन सामग्री देकर आशीर्वाद देते हुए प्रोत्साहित किया। मौके पर दशम वर्ग के छात्र मौजूद थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें