Banka News: वज्रपात की चपेट में आने से दो चरवाहा की दर्दनाक मौत

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। जिले के बेलहर थाना अंतर्गत जमुआ गांव में मंगलवार की दोपहर मूसलाधार बारिश के बीच वज्रपात की चपेट में आने से दो पशुपालक की मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संग्रामपुर ले गया। जहां चिकित्सकों देखते ही मृत घोषित कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवचरण यादव (उम्र 28 वर्ष) पिता बेगु यादव, सौरभ कुमार यादव (उम्र 25 वर्ष) पिता गोपाल यादव दोनों युवक पशु चराने के लिए खेत गए हुए थे. उसी समय तेज गर्जना के साथ मूसलाधार 

बारिश के बीच वज्रपात की चपेट में आने से दोनों युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. इस तबाही के मंजर के बीच ग्रामीणों का आक्रोश फूटा और देवघर सुल्तानगंज मुख्य मार्ग को घंटो जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे।मौके पर बेलहर पुलिस एसआई रामाशंकर सिंह अंचलाधिकारी नागेंद्र प्रसाद मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटवाया. एवं दोनों शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु बांका सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक शिवचरण यादव विवाहित था लेकिन कोई संतान नहीं।वही मृतक सौरभ कुमार यादव अविवाहित था. उधर दोनों होनहार युवक की मौत पर पूरे गांव में मातम पसर गया।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें