Banka News: जमीन विवाद में चाचा ने भतीजा को मारी गोली जांच में जुटी पुलिस

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। जिले के अमरपुर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बल्लीकित्ता गांव में शुक्रवार को पूर्व के जमीन विवाद को लेकर आपसी रंजिश में चाचा ने भतीजा को हत्या के नियत से गोली मारकर जख्मी कर दिया। वहीं परिजनों ने आनन फानन में गंभीर रूप से जख्मी  दीपक कुमार मांझी को इलाज हेतु रेफरल अस्पताल अमरपुर पहुंचाया जहां ड्यूटी पर तैनात डा सुनील चौधरी ने गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज हेतु भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक को पेट में गोली लगी है। घटना के संदर्भ में जख्मी के पिता मनोज मांझी ने बताया की उसके छोटे भाई रंजन मांझी को पैतृक संपत्ति में हिस्सा दे दिया गया है। लेकिन वह उसके हिस्से पर भवन निर्माण कार्य करने का प्रयास कर रहा था। जिसका विरोध करने पर गाली -गलौज करते हुए देसी कट्टा से गोली फायर कर दिया। जो उसके पुत्र दीपक मांझी के पेट में लग गया। घटना को लेकर अन्य कई तरह की भी 

चर्चा है। वहीं घटना के बाद रंजन मांझी पत्नी रानी देवी के साथ थाना पहुंच गया। बताया कि लगभग आठ वर्ष पूर्व उसके भाई मनोज मांझी ने जमीन विवाद में उसकी पत्नी रानी देवी को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था। जिसको लेकर थाना में केस भी दर्ज कराया था। जो न्यायालय में विचाराधीन है। इस घटना के बाद वह सपरिवार घर छोड़कर दिल्ली में दैनिक मजदूरी करने लगा। आठ वर्ष बाद वह गुरुवार को घर आया। और बड़े भाई मनोज मांझी से अपने हिस्से के जमीन पर भवन निर्माण करने की बात कही। इसी पर मनोज मांझी भड़क गये। और देसी कट्टा से हत्या करने के नियत से फायर कर दिया। जो बीच-बचाव कर रहे उसके भतीजा दीपक मांझी को गोली लग गई है। थानाध्यक्ष बिनोद कुमार ने बताया घटना को लेकर जख्मी द्वारा लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। फिलवक्त जख्मी का इलाज भागलपुर के मायागंज अस्पताल में चल रहा है ‌जख्मी का फर्दबयान लेने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं घटना को लेकर कानूनी कारवाई की जा रही है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें