Banka News: अनियंत्रित पिकअप वैन चालक ने एक युवक को रौंदा मौके पर हुई दर्दनाक मौत

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। प्रखंड के नवादा बाजार सहायक थाना क्षेत्र अंतर्गत महगामा-नवादा सड़क मार्ग पर महगामा गांव में रविवार की सुबह एक अनियंत्रित पिकअप वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो जाने की खबर है। जिले  के रजौन थाना के नवादा बाजार ओपी अंतर्गत महागामा नवादा  सड़क मार्ग स्थित महागामा गांव में रविवार की सुबह एक अनियंत्रित पिकअप वैन के चपेट में आने से एक युवक की मौत होने की बात सामने आई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक महागामा गांव के ही सुधो प्रसाद सिंह के 24 वर्षीय पुत्र कुमोद सिंह । प्राप्त जानकारी के अनुसार भागलपुर जिले के जगदीशपुर थाना अंतर्गत सैनो गंगटी निवासी पिकअप वाहन का चालक अभी नया वाहन खरीद कर इस सड़क मार्ग पर ड्राइविंग सीखने के ख्याल से वाहन चला रहा था। इस क्रम में सड़क के किनारे खड़े युवक को पिकअप वाहन ने बुरी तरह से कुचल दिया, जहां घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। इधर घटना के बाद आक्रोशित मृतक के परिजनों सहित ग्रामीणों ने महागामा-नवादा सड़क मार्ग को थोड़ी देर के लिए जाम भी कर दिया और उचित मुआवजे की मांग करने लगे। घटना की सूचना मिलते ही रजौन सीओ मोहम्मद मोइनुद्दीन, नवादा बाजार सहायक थाना के थानाध्यक्ष दीपक पासवान दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर 

आक्रोशित परिजनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराते हुए यातायात सुचारू करवाया। तत्पश्चात नवादा सहायक थाना पुलिस ने मृत शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल बांका भेज दिया। वहीं इस घटना को लेकर नवादा सीओ ने बताया कि मृतक के परिजनों को सरकार से मिलने वाली उचित मुआवजा मुहैया कराई जाएगी।इधर पुलिस ने पिकअप वाहन के चालक रौशन कुमार को गिरफ्तार करने के साथ-साथ वाहन को भी जप्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि पिकअप वाहन का चालक रोशन इस सड़क मार्ग पर दो-तीन दिनों से रोज ड्राइविंग सीख रहा था। घटना के बाद उप प्रमुख गुड्डू राजा के साथ-साथ धाय हरना-महगामा पंचायत के मुखिया मोहम्मद नेशात आवर, पूर्व मुखिया छोटेलाल सिंह, शिक्षक पंकज कुमार भारती सहित अन्य ने मृतक के घर पर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात कर उनको ढांढस बंधाते हुए स्थानीय प्रशासन से भी उचित मुआवजा देने की अपील की है। इधर घटना के बाद मृतक के घर में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक के माता-पिता सहित तीन भाई एवं दो बहनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें