Bounsi News: मामूली विवाद पर हुए मारपीट में 4 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बौंसी पुलिस ने मामूली विवाद पर हुए मारपीट के मामले में 4 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के सुजानीटीकर गांव निवासी फूलो लैया के पुत्र कुलदीप लैया ने मामूली विवाद पर हुए मारपीट के मामले में बौंसी थाने में आवेदन देकर 4 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदन में बताया गया है कि, 6 जुलाई 2023 को करीब 10:00 बजे रात्रि में पीड़ित अपने आंगन में बैठा हुआ था। उसी समय उसी गांव के शंभू यादव के पुत्र संतोष यादव एवं रोहित मांझी के पुत्र अजय यादव दरवाजे पर आया और बेवजह गाली गलौज करने लगा। उसी समय पीड़ित का पुत्र बजरंगी लैया बोला कि, आप लोग प्रतिदिन मेरे दरवाजे पर आकर गाली-गलौज क्यों करते हैं। इसी बात पर उक्त दोनों ने और गंदी गंदी गाली 

गलौज करनी शुरू कर दी। जब पीड़ित के द्वारा गाली गलौज देने से मना किया गया तो दोनों लाठी डंडे से मारपीट करने लगा। उसी वक्त पीछे से अजय यादव का पुत्र सत्यम यादव एवं शंभू यादव का पुत्र भुट्टो यादव आया और लाठी डंडे से मारपीट करने लगा। मारपीट करने से पीड़ित का सर फट गया और खून बढ़ने लगा। पीड़ित को बचाने के लिए उसका पुत्र बजरंगी लैया एवं पीड़ित की पत्नी उर्मिला देवी आई तो उसे भी मारपीट करने लगे। शोरगुल होने पर अगल बगल के लोग दौड़ कर आए तब बीच-बचाव कर झगड़ा को शांत कराया गया। उक्त लोगों के द्वारा धमकी दी गई कि, केस करने पर हाथ पैर तोड़ दिया जाएगा। जिस बाबत पीड़ित कुलदीप लैया ने बौंसी थाने में आवेदन देकर मदद की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें