Bounsi News: 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ किया गया दुष्कर्म का प्रयास,आरोपी को देसी कट्टा के साथ किया गया गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। प्रखंड क्षेत्र में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ एक युवक के द्वारा दुष्कर्म करने का प्रयास किया जा रहा था। बताया जाता है कि, युवक 4 वर्षीय मासूम बच्ची का रिश्ते में मामा लगता है। घटना बंधुआ कुरावा थाना क्षेत्र के एक गांव की है। आरोपी नाबालिग युवक को देसी कट्टा के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मालूम हो कि आदिवासी 4 वर्षीय बच्ची के साथ गांव के ही एक आदिवासी नाबालिग युवक ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। मिली जानकारी के अनुसार मासूम बच्ची अमरूद खाने के लिए घर से बाहर गई थी। इसी दौरान अंधेरा होने के बाद मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर आदिवासी नाबालिग युवक अपने घर ले गया और बच्ची के मुंह में गमछी ठूंस कर मुंह बंद कर दिया और उसके कपड़े उतार कर मासूम के साथ गलत हरकत करने लगा। बताया जाता है कि पीड़ित मासूम बच्ची अपने ननिहाल में रहती है। शनिवार को बच्ची की मां और नानी के साथ अन्य परिजनों ने बताया कि बच्ची को रोता हुआ देख घर से 




बाहर निकलने पर जब मामले की तफ्तीश की गई तो पता चला। तब ग्रामीणों के सहयोग से आरोपी युवक को पकड़ लिया गया। हालांकि आरोपी के द्वारा देसी कट्टा से जान मारने की बात भी कही गई। जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा आरोपी युवक के कमर से देसी कट्टा निकाला गया। आरोपी को बांधकर रखा गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पीड़ित बच्ची के परिजनों के द्वारा स्थानीय स्तर पर इलाज भी कराने की बात बताई जा रही है। बच्ची के साथ हुए शर्मनाक हरकत की जानकारी मिलने के बाद थाना अध्यक्ष मंटू कुमार अपने पुलिस बल के साथ तत्क्षण घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपी नाबालिग युवक को हिरासत में ले कर थाना ले आए। साथ ही बरामद अवैध देसी कट्टा को भी जप्त कर लिया गया है। घटना के बाद गांव के ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त किया है। फागा पंचायत के मुखिया हरिहर यादव सहित अन्य ने इस मामले में पुलिस प्रशासन से कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में पीड़ित के फर्द बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें