Bounsi News: पुलिस ने 76 बोतल विदेशी शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार कर भेजा जेल

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। पुलिस ने 76 बोतल विदेशी शराब को जप्त करते हुए शराब तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय के निर्देश पर अवैध शराब एवं शराबियों के विरुद्ध छापेमारी अभियान चलाया जा रहा था। मालूम हो कि, छापेमारी के दौरान पुलिस जब बौंसी थाना क्षेत्र के नयागांव दुर्गा मंडप के पास पहुंची थी तो देखा कि दो व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार एक बैग लेकर आ रहा है। जो पुलिस गाड़ी को देखते ही मोटरसाइकिल एवं बैग छोड़कर भागने का प्रयास करने लगा था। परंतु पुलिस की तत्परता के आगे उसकी एक न चली। पुलिस बल के सहयोग से खदेड़ कर एक व्यक्ति को कीचड़ भरे खेत से पकड़ 

लिया गया था। जबकि दूसरा व्यक्ति भागने में सफल हो गया था। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान बाराहाट थाना क्षेत्र के चंगेरी मिर्जापुर निवासी गोरे लाल यादव का 21 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार के रूप में हुई थी। जबकि गिरफ्तार आरोपी से कड़ाई से पूछताछ के क्रम में बताया कि भागे हुआ व्यक्ति बाराहाट थाना क्षेत्र के निमुआ गांव निवासी सोनू साह है। इधर जब मोटरसाइकिल एवं बैग तथा गिरफ्तार व्यक्ति की तलाशी ली गई थी। तो तलाशी के दौरान मोटरसाइकिल की डिक्की एवं सीट के नीचे से और बैग से कूल 76 लीटर विदेशी शराब जिसमें कुल मात्रा 34.15 लीटर बरामद की गई थी। मामले में मध्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए गिरफ्तार आरोपी को सोमवार को जेल भेज दिया गया है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें