Bounsi News: दो दिवसीय रोजगार मेले का विधिवत किया गया शुभारंभ

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बौंसी प्रखंड अंतर्गत सी एन डी  उच्च विद्यालय के प्रांगण में शनिवार को दो दिवसीय रोजगार मेला का विधिवत आयोजन किया गया है। दो दिवसीय रोजगार मेले का उद्घाटन मुख्य अतिथि कटोरिया विधायक डॉक्टर  निक्की हेंब्रम, भाजपा के जिला अध्यक्ष विक्की मिश्र,रामकृष्ण ह्यूमन  वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष रंजीत चौधरी और विभिन्न कंपनी से आए पदाधिकारियों के द्वारा दीप प्रज्वलित कर संयुक्त रूप से किया गया। रामकृष्ण ह्यूमन  वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष रंजीत चौधरी के द्वारा कटोरिया विधायक डॉक्टर कि हमको मोमेंटो देकर सम्मानित किया। रोजगार मेले में 350 अभ्यर्थी ने अपना आवेदन जमा किया। जिसमें 45 अभ्यर्थी को हाथों हाथ में सिक्योरिटी गार्ड के पद का जॉइनिंग लेटर दे दिया गया। इस अवसर पर उपस्थित लोगों से उन्होंने कहा कि कहा कि ऐसे आयोजन 


होने से बेरोजगारी दूर होती है एवं युवाओं को रोजगार प्रदान होता है। आयोजक कंपनी को भी विधायक ने धन्यवाद दिया। मेले में कई समाजसेवी ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। रविवार को दूसरे दिन रोजगार मेला में सुबह से शाम तक नौकरी के लिए आवेदन लिए जाएगें। गुजरात की रामकृष्ण ह्यूमन वेलफेयर सोसाइटी द्वारा गुजरात,बड़ोदरा,सुरत, गुड़गांव  की छह कंपनियां शिविर में भाग लिया। रोजगार मेला में काफी संख्या में रोजगार की तलाश में युवा पहुंचे हुए थे। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस जवानों को तैनात किया गया था। पेयजल की व्यवस्था की गई थी। मौजूद लोगों ने विधायक के पति के आकस्मिक निधन पर दो मिनट का मौन धारण कर शोक प्रकट  किया। इस अवसर पर राजीव लोचन मिश्रा, दिनेश सिंह, दिगंबर यादव,  पुरुषोत्तम ठाकुर, मनमीत  साह, सत्यम पांडे,सुभाष पासवान,आशीष पासवान, उत्तरी मंडल अध्यक्ष अवधेश मिश्रा, मुन्ना साह सहित अन्य मौजूद थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें