Bounsi News: भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा लाठीचार्ज और हत्या के विरोध में काली पट्टी लगाकर किया गया विरोध प्रदर्शन

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। राजधानी पटना की सड़कों पर विधानसभा मार्च के दौरान पुलिस और बीजेपी नेताओं के बीच झड़प हो गया। पुलिस के लाठीचार्ज में कई बीजेपी के नेता घायल हो गए। जिसमें जहानाबाद के भाजपा जिला महामंत्री की कथित तौर पर पुलिस की पिटाई से मौत हो गई। बिहार सरकार की शिक्षक भर्ती नीति के खिलाफ विधानसभा मार्च में भाजपा के नेता शामिल होने के लिए आए थे।इस घटना के बाद पूरे बिहार की राजनीति गरमा गई है। बीजेपी के नेताओं के द्वारा पूरे बिहार भर में विरोध मार्च निकाला जा रहा है और नीतीश और तेजस्वी का पुतला फूंका जा रहा है। बिहार में विपक्षी पार्टियां नीतीश और तेजस्वी का जमकर विरोध कर रही है। इसी कड़ी में शुक्रवार को नगर अध्यक्ष मनमीत साह की अध्यक्षता में भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा लाठीचार्ज और 

हत्या के विरोध में काली पट्टी लगाकर विरोध प्रदर्शन किया गया। नगर अध्यक्ष ने बताया कि अत्याचारी,भ्रष्टाचारी और दिशाहीन गठबंधन सरकार के निर्देश पर पटना में भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या की गई है और लाठीचार्ज किया गया है। जो काफी निंदनीय है। वर्तमान सरकार ने लोकतंत्र की हत्या की है। नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगाने के साथ-साथ विजय सिंह अमर रहे के नारे भी कार्यकर्ताओं के द्वारा लगाए गए। इस मौके पर नगर भाजपा के उपाध्यक्ष पंकज मांझी, राजकुमार मंडल, छोटू ठाकुर, मुन्ना साह, मिथिलेश कुमार, राकेश ठाकुर, राजा कुमार, सरवन कुमार, राजेश गुप्ता, उत्तरी युवा मोर्चा अध्यक्ष सत्यम पांडे, सावन पांडे, कौशिक मिश्रा सहित भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे। 

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें