Bounsi News: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़े,मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले को कराया शांत

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। जमीन विवाद को लेकर गुरुवार को दो पक्षों के आपस में भिड़ जाने का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस के द्वारा मौका ए वारदात पर पहुंचकर मामले को सुलझा लिया गया है। ताजा मामला बौंसी थाना क्षेत्र के पोरांय गांव का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व से चले आ रहे जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ बिपिन बिहारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार, इंस्पेक्टर अमेरिका राम, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय 

सहित भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचकर मामले को समझा-बुझाकर शांत कराया। मामले में एसडीपीओ ने बताया कि, पूर्व से ही जमीन विवाद का मामला जनता दरबार में चला आ रहा है। मामले को लेकर दोनों पक्ष ने आवेदन दिया है। शनिवार को दोनों पक्षों को जनता दरबार में बुलाया गया है। विदित हो कि गांव के पानी टंकी समीप की जमीन को एक पक्ष के द्वारा अपना बताया जा रहा है तो, वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि, काफी अर्से से यह जमीन उन लोगों की है। इसी बात को लेकर आपस में विवाद शुरू हो गया था। फिलहाल भारी संख्या में पुलिस गांव में कैंप कर रही है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें