Bounsi News: अज्ञात चोरों ने दो घरों में चोरी की घटना को दिया अंजाम,पुलिस कर रही पड़ताल

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। अज्ञात चोरों के द्वारा बुधवार की देर रात दो घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। घटना बौंसी थाना क्षेत्र के गोलहट्टी गांव का है। जिस बाबत बौंसी थाना क्षेत्र के दुमका रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के संचालक शारदा रंजन झा ने बौंसी थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदन में बताया गया है कि, बुधवार की देर रात उनका पूरा परिवार घर से बाहर गया हुआ था। गुरुवार की सुबह जब गांव स्थित घर पहुंचे तो घर का ताला टूटा हुआ पाया। जांच करने पर पाया की घर में चोरी हो गई है। बताया गया कि, अज्ञात चोरों के द्वारा सात चांदी के सिक्के, 19 भर चांदी की मछली, 



चांदी का 8 भर का एक पनबट्टा और नगद ₹10000 के अलावे कासा का बर्तन और अन्य सामान की चोरी कर ली गई है। यहां तक की पीड़ित के चचेरे भाई संजीव कुमार झा के घर में भी ताला तोड़कर चोरों के द्वारा सारा बर्तन सहित अन्य सामग्री की चोरी कर ली गई है। बताया जाता है कि, उनके घर में भी कोई नहीं था। इसी बात का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घटना की जानकारी पीड़ित के द्वारा बौंसी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस के द्वारा मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई है। इंस्पेक्टर अमेरिका राम एवं एसआई मनोरंजन कुमार के द्वारा पीड़ित के घर जाकर मामले की पड़ताल की गई है। कयास लगाया जा रहा है कि, जल्द ही अज्ञात चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें