Bounsi News: सड़क दुर्घटना में बच्चा और महिला जख्मी,किया गया रेफर

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। सड़क दुर्घटना में एक महिला और उसका बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना रविवार की है। मिली जानकारी के अनुसार बांका थाना क्षेत्र के कटचातर गांव निवासी राजकुमार की 25 वर्षीय पत्नी लाखों देवी अपने बच्चे को लेकर अपने भाई राजेश के साथ मोटरसाइकिल पर झारखंड के सरैयाहाट जा रही थी। बताया जाता है कि, हंसडीहा भागलपुर रोड स्थित शिव पार्वती धाम समीप मोटरसाइकिल पर महिला को झपकी आ गई और 

वह बच्चे को लेकर मोटरसाइकिल से नीचे गिर गई। घटना में महिला का सर फट गया। जबकि बच्चे को हल्की फुल्की चोट आई। घटना की सूचना मिलने के बाद सरैयाहाट से पहुंचा छोटा भाई रुपेश कुमार टोटो वाहन के माध्यम से जख्मी महिला को लेकर रेफरल अस्पताल पहुंचा। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर पंकज कुमार के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि, महिला ससुराल से अपने मायके जा रही थी। इसी क्रम में यह घटना हुई।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें