Bounsi News: क्विज प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बौंसी प्रखंड स्थित एम के पब्लिक स्कूल में शनिवार को क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। क्विज प्रतियोगिता में क्लास वन से क्लास सात तक के बच्चों ने भाग लिया। कार्यक्रम की शुरुआत स्कूल के डायरेक्टर  राजीव कुमार सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। स्कूल के प्रधानाचार्या निजात खान ने बताया कि इस तरह के कार्यक्रम से बच्चे  मानसिक रूप से परिपक्व होते हैं। प्रतियोगिता दो राउंड में चार चार के ग्रुप  में कराया गया। पहले राउंड में ग्रुप बी के बच्चे निशांत कुमार  की 

टीम ने प्रथम, ग्रप  ए के बच्चे जयंत कुमार की टीम ने द्वतीय एवं ग्रप डी के बच्चे सौर्य कुमार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वहीं सेकंड राउंड में ग्रुप सी के बच्चे अंकित राज की टीम ने प्रथम, ग्रुप डी के बच्चे यस राज की टीम ने द्वतीय एवं ग्रुप बी के बच्चे खुशी कुमारी की टीम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सभी बच्चों को स्कूल के डायरेक्टर ने मेडल एवं प्रशस्ती  पत्र देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर स्कूल के उपप्रघानाचार्थ सोनल कुमारी, सानु झा, बिक्रम कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें