Chandan News: पुलिस ने एक स्कार्पियो से 624 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ कावंरिया के वेश में 2 शराब कारोबारी को गिरफ्तार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बिहार में शराबबंदी के बावजूद पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.ताजा मामला चांदन देवघर मुख्य सड़क मार्ग के पांडेहडीह मोड़ के समीप बेहंगा पुल पर चांदन थाना पुलिस ने एक स्कार्पियो से 624 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ कावंरिया के वेश में 2 शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार शराब कारोबारियों के खिलाफ चलाये गये अभियान के तहत चांदन थाना के सहायक अवर निरीक्षक गौरखनाथ राम ने देवघर की और से आ रही एक स्कार्पियो को शक होने पर पांडेहडीह स्थित बेहंगा पुल पर रोका. तालाशी के दौरान बोल बम की झंडा लगाये स्कार्पियो से इम्फेरियल ब्लू कम्पनी की 375 एम एल की 624 बोतल कुल 334 लीटर अंग्रेजी शराब जप्त कर दो 

कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार कारोबारी की पहचान बेगूसराय जिला के बरौनी थाना क्षेत्र के बेरोरामपुर गांव के स्कार्पियो चालक राजा कुमार उम्र 20 वर्ष पिता विकाश राय एवं बेगूसराय जिला के फुलवरिया थाना क्षेत्र के निपनियां गांव के सोनू कुमार उम्र 19 वर्ष पिता सिकंदर सिंह के रूप जरा में पहचान की गई है. जब्त की गई स्कॉर्पियो के आगे बोल बम का झंडा लगाकर शराब कारोबारी कावंरिया की वेश की आड़ में शराब की तस्करी कर रहे थे. इस संबंध में थानाध्यक्ष नसीम खान ने बताया गुप्त सुचना के आधार पर दोनों शराब कारोबारी को शराब के साथ गिरफ्तार कर चांदन अस्पताल में मेडिकल जांच कर बांका जेल भेज दिया गया है.पुछ ताछ के क्रम बताया गया की शराब की खेप जामताड़ा से बेगूसराय ले जा रहा था।जहां उंची दामो पर बेचे जाते थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें