Chandan News: सड़क पर बने गड्ढे से यात्रियों को हो रही है असुविधा दुर्घटना होने की आशंका

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला शुरू होने में मात्र 3 दिन शेष बचा हुआ है। लेकिन सुल्तानगंज से लेकर झारखंड बॉर्डर (दर्दमारा) तक जो बिहार में पढ़ने वाली सड़कें आज भी दुर्घटना  होने की संभावना बनी हुई है। कुछ इस तरह का मामला चांदन देवघर मुख्य मार्ग के ब्याही मोड पर देखने को मिल रही है। जहां मुख्य सड़क मार्ग पर पानी के बहाव से गड्ढे बने हुए हैं। जिसके कारण सड़क पर चलने वाले यात्री वाहनों को भारी कठिनाइयों की सामना झेल रही 

है। उस गड्ढे के समीप वाहन के हिचकोले से यात्री भी शहमें हुए गुजरने को मजबूर है। जबकि उसी रास्ते से बड़े-बड़े वरीय पदाधिकारी गुजर रहे हैं। जगह जगह श्रावणी मेला की तैयारी के लिए मीटिंग कर रहे हैं ।बावजूद उस गड्ढे के ऊपर अब तक किसी की ध्यान आकृष्ट नहीं हो पाई है। जिसे लेकर स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि श्रावणी मेला शुरू होने से पहले सड़क की मरम्मती नहीं होती है तो यहां कई दुर्घटनाएं घट सकती है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें