Chandan News: मोहर्रम पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन प्रखंड अंतर्गत आनंदपुर ओपी परिसर में शनिवार 22 जुलाई को ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार व अंचलाधिकारी नीथीश नंदन एवं पूर्व अंचलाधिकारी प्रशांत शांडिल्य के संयुक्त में 29 जुलाई को होने वाली मुहर्रम पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक आहूत की गई। बैठक में मुख्य रूप से क्षेत्र के जनप्रतिनिधि के अलावा दोनों समुदाय के गणमान्य लोग मौजूद थे।बैठक में अधिकारियों ने लोगों से शांतिपूर्ण तरीके से त्यौहार मनाने कि अपील किए। बैठक में ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार ने लोगों को विभिन्न समारोह में हर्ष फायरिंग पर रोक एवं इससे जुड़े कानूनी प्रावधानों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आनंदपुर ओपी क्षेत्र के चांदवारी पंचायत के हेमताकुरा आदि जगह का ताजिया जुलूस कनौदी के मैदान में शामिल होगा एवं पूर्वी 

कटसकरा पंचायत के विभिन्न गांव से आए ताजिया जुलूस सरकंडा के नदी किनारे अवस्थित मैदान में सम्पन्न कराई जाएगी।  इस पर्व को शांतिपूर्ण त्यौहार मनाने को लेकर पुलिस प्रशासन की तैनाती की जाएगी। साथ ही साथ उपद्रवियों के प्रति प्रशासन की पैनी नजर रहेगी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए बताया कि किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान नहीं देना है संदिग्ध परिस्थिति को देखते हुए तुरंत आनंदपुर ओपी पुलिस को सूचनार्थ करेंगे ताकि वैसे चिन्हित संदिग्ध व्यक्तियों के विरुद्ध कार्यवाही की जा सके। मौके पर बालकृष्ण बरनवाल, मुखिया प्रतिनिधि नरेश यादव, पूर्व मुखिया सहेंद्र दास, सरपंच प्रतिनिधि विष्णु देवदास, मेराज अंसारी, कमरुद्दीन अंसारी, इम्तियाज अंसारी, जमीर अंसारी, सलीम उद्दीन अंसारी, पूर्व मुखिया भैरो मरीक, ब्रह्मदेव सिंह यादव, अब्दुल कुदुस, सोनेलाल मुर्मू आदि दर्जनों गणमान्य लोग शामिल थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें