Chandan News: मोहर्रम को लेकर चांदन परिसर में शांति समिति की बैठक

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। मुस्लिम समुदाय का पर्व मुहर्रम के दौरान शांति, भाईचारा व विधि-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए थानाध्यक्ष  नसीम खान एवं मुखिया संघ के अध्यक्ष अनिल कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्य रूप से दोनों समुदाय के दर्जनों गणमान्य लोग मौजूद थे। इस मौके पर थानाध्यक्ष नसीम ने गणमान्य व जनप्रतिनिधि को संबोधित करते हुए कहा कि पर्व के दौरान क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाएं रखे। आपसी सामाजिक सौहार्द कायम रखने, करबला में निर्धारित समय पर प्रवेश करने सहित शरारती तत्वों पर कड़ी नजर रखनी है। सभी करबला मैदान में पुलिस बल की तैनाती रहेगी। जुलूस में डीजे पर प्रतिबंधित रहेगा एवं अस्त शस्त्र का प्रदर्शन नहीं करने की बात कही। किसी भी प्रकार घटना होने पर अविलंब 

प्रशासन को सूचित करना है। मुहर्रम का पर्व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो इस पर बैठक में लोगों ने कई सुझाव दिए। बैठक में लोगों ने पुलिस गश्ती करने तथा असामाजिक तत्वों पर निगरानी रखने सहित कई सुझाव दिए। वहीं थानाध्यक्ष  नसीम खान ने कहा कि असामाजिक तत्वों सहित शराब आदि पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। साथ ही यह भी कहा कि पुलिस आपके उम्मीदों पर खड़ा उतरेगी। बैठक में पूर्व पंचायत समिति बैजनाथ यादव, जदयू पंचायत अध्यक्ष नंदकिशोर बरनवाल, बिक्रम कुमार दुबे, माशूक आलम अंसारी, गरीब नवाज कमेटी के अध्यक्ष शेख रुफसान, लतीफ अंसारी, मोहम्मद ताहिर अंसारी, हदीस अंसारी, इस्लाम अंसारी, तोसिम शेख, मुमताज अंसारी, अनवर अली, लालमोहन राय गणमान्य व सभी समुदाय के लोग उपस्थित थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें