Chandan News: पुलिस ने दो मौरंग लदे ट्रैक्टर किया जप्त चालक फरार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। खबर बांका जिले की चांदन प्रखंड क्षेत्र के आनंदपुर ओपी भैरोगंज की है जहां आनंदपुर पुलिस द्वारा अवैध खनन कर कारोबार करने जा रहे दो मौरंग लदे ट्रैक्टर को जब कर लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सत्य प्रकाश के निर्देश पर चलाए जा रहे हैं छापेमारी अभियान के तहत मंगलवार दोपहर आनंदपुर ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में पु अ नि सुधीर कुमार आदि पुलिस बल के संयुक्त में सिमुलतला कटोरिया मुख्य मार्ग के 


भैरोपुर मोड़ के समीप से अवैध मोरंग (मिट्टी) लदे  दो ट्रैक्टर को जप्त कर थाना लाया। हालांकि पुलिस को देखते ही ट्रैक्टर चालक गाड़ी छोड़कर भागने में सफल हो गया। जबकि ट्रैक्टर चालक की पहचान कर ली गई है। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चालक कारोबारी भैरोपुर मौजा के सरकारी जमीन से अवैध रूप से मोरंग मिट्टी खनन कर बाजार में बेचने जा रहे थे। इस संबंध में ओपी अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि जप्त ट्रैक्टर के मालिक का पता लगाने में पुलिस जुट गई है। फिलहाल अग्रिम कार्रवाई करने की तैयारी चल रही है। आनंदपुर ओपी पुलिस द्वारा इस कार्रवाई से अवैध खनन करने  वालों में हड़कंप मची हुई है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें