Chandan News: चांदन में यात्री सेड अतिक्रमणकारियों ने बनाया कबूतर रखने का घर

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन देवघर मुख्य मार्ग के सिलजोरी पंचायत के ब्याही मोड़ स्थित सड़क किनारे बने यात्री सेड अतिक्रमणकारियों की भेंट चढ़ गई है। जानकारी के अनुसार बांका सांसद गिरधारी यादव के सौजन्य से बने यात्री सेड गांव के ही संतु यादव पिता सौदागर यादव ने अतिक्रमण कर रखा है। और तो और उस भवन को घेर कर कबूतर पाल रखे हैं जो बाजारों में बेचकर पॉकेट गर्म करने में लगे हैं। वही कुछ स्थानीय लोग रंजन यादव शंकर यादव चंदन यादव अशोक यादव महेश्वर यादव आदि लोगों ने बताया कि यात्री सेड के बगल बसे संत यादव द्वारा दबंगई दिखाते हुए 

अतिक्रमण कर रखा है कोई भी यात्री यहां ठहरने के लिए आते हैं तो उसे डांट फटकार कर भगा देते हैं। जबकि सावन की महीना सामने आ चुकी है 2 दिन बाद श्रावणी मेला शुरू होने वाली है। और इसी रास्ते से प्रतिदिन देश विदेश के यात्री वाहन गुजरेंगे और जगह-जगह अपने विश्राम के लिए ठहराव भी करेंगे। ग्रामीणों ने बताया कि इसी मेले को ध्यान में रखते हुए बांका सांसद महोदय ने यात्री सेड बनवाने का काम किया है। लेकिन अतिक्रमणकारियों ने यात्री सेड भवन को अतिक्रमण कर रखा है। इस मामले में चांदन अंचलाधिकारी प्रशांत शांडिल्य ने बताया कि श्रावणी मेला शुरू होने के पूर्व यात्री सेड अतिक्रमण मुक्त करा दिया जाएगा।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें