Chandan News: चांदन अंचल के नवनियुक्त सीओ संभाला पदभार पुर्व सी ओ को गुलदस्ता देकर किया सम्मानित

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड मुख्यालय स्थित अंचल कार्यालय में शनिवार को चांदन प्रखंड प्रमुख सह जिला प्रमुख अध्यक्ष रवीश कुमार की अध्यक्षता में अंचल कर्मियों द्वारा समारोह आयोजित कर स्थानांतरित अंचलाधिकारी प्रशांत सांडिल्य को फुल माला पहनकर उपहारस्वरूप गुलदस्ता भेंट कर सम्मानित कियागया। साथ ही साथ नव पदस्थापित अंचलाधिकारी निशीथ नंदन को भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर बांका जिले के भाजपा के वरिष्ठ नेता हरे कृष्ण पांडेय ने कहा कि सरकारी सेवा में पदस्थापना एवं स्थानांतरण होना सरकार एवं नौकरी की एक अपनी व्यवस्था है। निवर्तमान सीओ के शासनकाल में किसी प्रकार की विधि व्यवस्था इस समस्या खड़ी होने पर बहुत सक्रिय रहते थे। रात दिन एक कर के उसे सुलझाने का प्रयास करते थे। उनकी विदाई में उन्होंने स्थानांतरित सीओ प्रशांत कुमार सांडिल्य के स्वस्थ एवं सुखमय जीवन की कामना की। स्थानांतरित सीओ प्रशांत 


कुमार सांडिल्य ने कहा कि चांदन अंचल में 3 साल से एक-दो दिन अधिक समय तक उन्हें सेवा करने का मौका मिला। सेवा के दौरान प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों पुलिस पदाधिकारियों एवं चांदन क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों , सहित क्षेत्रीय लोगों का मुझे काम करने में भरपूर सहयोग मिला। यह मैं कभी नहीं भूलेंगे। क्षेत्र के कई यादगार बनाई गई कहानियों का  साथ में लेकर जा रहा हूं। जो मुझे कभी मायूस नहीं होने देगी। क्षेत्र में बहुत सारी जानकारियां मिली और मुझे सीखने का मौका मिला। चांदन अंचल के नए सीओ निशीथ नंदन ने पदभार संभालते ही कहा कि भूमि विवाद संबंधित मामले को कम से कम समय में निष्पादन करने का कार्य करने का पहले मेरी प्राथमिकता होगी। कोई भी कार्य विधि संगत होगी। बिचौलियों के माध्यम से कोई कार्य नहीं होगा। इस मौके पर चांदन प्रखंड प्रमुख रवीश कुमार ने नए सीओ को फूलों का गुलदस्ता एवं माला पहना कर स्वागत किया। एवं पुराने सीओ अंग वस्त्र देकर विदाई दी गई। अंचल कर्मियों अंचल नाजिर, अंचल लिपिक कल्याण जी, अंचल अमीन पिंटू शर्मा, सूरज पासवान, सूरज यादव, एवं अंचल के तमाम कर्मी एवं ग्रामीणों ने वस्त्र, घड़ी, तरह तरह के उपहार स्वरूप भेंट किया गया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें