Godda News : वेतन, पेंशन पर प्रहार नहीं सहेगा कर्मचारी परिवार- रीतेश

 ग्राम समाचार, महागामा। झारखंड ऑफिसर्स एंड टीचर फेडरेशन एवं पुरानी पेंशन बहाली हेतु राष्ट्रीय आंदोलन के आह्वान पर आज महागामा प्रखंड के समस्त विभाग के कर्मचारियों ने अपने कार्यस्थल पर बैच लगाकर जनसेवकों की मांगों का समर्थन किया।

ज्ञात हो कि ग्रेड पे घटाए जाने के विरोध में राज्य के जनसेवक  विगत 64 दिनों से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है।


अनुमंडलीय प्रवक्ता रीतेश रंजन ने कहा कि मैं जनसेवक के साथ हूं एवं वेतन, पेंशन पर कोई प्रहार नहीं सहेगा कर्मचारी परिवार। विभाग जनसेवकों की कम संख्या देखकर उनका शोषण करना बंद करें। हमारी संघ उनकी मांग पूरी होने तक निर्णायक लड़ाई लड़ेगी।

गोड्डा जिला जनसेवक संघ के मुख्य सचेतक आलोक कुमार ने कहा कि हमें भरोसा है कि यदि समस्त कर्मचारी अपने आप को एक परिवार के रूप में संगठित कर लें तो विभाग अपने इस आदेश को वापस तो लेगा ही भविष्य में भी ऐसे किसी भी अनैतिक आदेश से पहले उन्हें सौ बार सोचना होगा।

जनसेवक संघ के महागामा प्रखंड संयोजक संजीव कुमार ने कहा कि विभाग को तत्काल इस मामले पर संज्ञान लेकर इसका निराकरण करना चाहिए।

इस अवसर पर अबू सालेह, शशिशेखर सिंह, संजय पंडित, गौरव कुमार, अजय जयसवाल, जयप्रकाश राय, मनोहर पोद्दार, विजेंद्र कुमार, अनिल यादव, कविता रानी भगत, सोनी बाजपेई, विनोद कुमार गुप्ता, राजवंशी ब्रह्म, मोहम्मद इकबाल, कृष्णा कुमारी, गुरुदेव राम आदि उपस्थित थे।

- ग्राम समाचार, महागामा।

Share on Google Plus

Editor - संपादक

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें