Panchkula News : आम आदमी पार्टी ने बिजली आंदोलन की शुरुआत की

रेवाड़ी जिला आम आदमी पार्टी की टीम ने कुलदीप शर्मा की अगुवाई में आज हरियाणा में बिजली आंदोलन शुरू किए जाने के पंचकुला कार्यक्रम में भाग लिया।                                                  



आज आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी के द्वारा हरियाणा में बिजली सप्लाई में हो रहे व्यवधान, नए ट्यूबवेल  कनेक्शन दिए जाने में देरी व घोर अनियमितताएं, बिजली के अनिश्चित अघोषित कट लगने, उपभोक्ताओं पर स्मार्ट बिजली मीटर थोपे जाने आदि से सामान्य उपभोक्ता, किसान एवम उद्योग संचालकों को हो रही बिजली की परेशानियों को देखते हुए प्रदेश सरकार के खिलाफ इंद्रधनुष ऑडिटोरियम पंचकुला में शुरू किए जाने वाले "बिजली आंदोलन" के कार्यक्रम में रेवाड़ी की टीम के द्वारा भाग लिया गया।



इस कार्यक्रम में रोहतक लोकसभा उपाध्यक्ष कुलदीप शर्मा, रेवाड़ी जिला ऑफिस इंचार्ज कुलदीप सिंह बूढ़पुर, जिला अध्यक्ष मदन सिंह, शिक्षा एवम अध्यापक विंग जिला अध्यक्ष डा अनिल यादव, जिला संयुक्त सचिव कपिल खरसांकी, एडवोकेट विनोद यादव, रामनिवास शर्मा निमोठ, नरेश कुमार भड़ंगी आदि कार्यकर्ताओ ने भाग लिया। 



राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने कहा की आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही हरियाणा के सभी वर्गों के बिजली उपभोक्ताओं की चल रही समस्त परेशानियों को तुरंत दूर करने के आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। आम आदमी पार्टी के द्वारा हरियाणा में अगले दो तीन महीने गांव गांव शहर शहर यह बिजली आंदोलन चलाया जाएगा तथा दिल्ली और पंजाब की सरकारों द्वारा बिजली क्षेत्र में किए गए कार्यों और उपभोक्ताओं को प्रदान की जा रही सुविधाओ का सघन प्रचार किया जाएगा।                 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें