Panjwara News: डायवर्सन पर वाहनों का परिचालन हुआ शुरू

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। चीर नदी पर पंजवारा में बारिश के तेज बहाव में बहे हुए डायवर्सन के मरम्मतीकरण के बाद सोमवार से इस मार्ग के जरिये वाहनों का परिचालन डायवर्सन के जरिए शुरू हो गया ।जिससे एक बार फिर से झारखंड के गोड्डा जिला का सीधा सड़क संपर्क बांका एवं भागलपुर जिला से जुड़ गया। डायवर्सन में मिट्टी भराई के बाद से बाइक एवं चार पहिया वाहन यहां से गुजरने लगे हैं। जिससे क्षेत्र के लोगों को परेशानी से निजात मिली है। वहीं मिट्टी भराई के बाद अब मेटल भरकर उसको दुरुस्त कर दिया जाएगा।जिससे डायवर्सन के  जरिये परिचालन सुगम हो जाएगा।बताते चले कि एक सप्ताह पूर्व  चीर नदी में आई 


बरसात के पानी के तेज बहाव में यह डायवर्सन बह गया था जिससे क्षेत्र के लोगों की परेशानी बढ़ गई थी।जिसे अब निर्माण कम्पनी द्वारा चलने लायक बना लिया गया है।वहीं सीमावर्ती झारखंड के गोड्डा जिला के डीसी जीशान कमर एवं एसपी नाथूसिंह मीना जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ गोड्डा जिला अंतर्गत खतनई अमलो पथ जो क्षेत्र के  माराटीकर विक्रमपुर पथ से जुड़ती है का जायजा लेने सोमवार को माराटीकर मोड़ पहुंचे।बता दें कि इस पथ के  जरिये बड़ी  वाहनों के परिचालन के बाद यह पथ पूरी तरह से जर्जर हो गया है एवं  रविवार को  यहां जाम की वजह से झारखंड के गोड्डा जिला के अमलो के बीमार व्यक्ति की मौत हो गई थी।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें