Rewari News : HSIIDC द्वारा बावल में उद्योगों के लिए निर्मित किया जाए कम्युनिटी सेंटर :: अमित स्वामी

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी :: रेवाड़ी चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के पूर्व अध्यक्ष एवं यंग मैंस एसोसिएशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित स्वामी ने HSIIDC (हरियाणा राज्य औद्योगिक विकास निगम) को पत्र लिखकर बावल में उद्योगों के लिए एक कम्युनिटी सेंटर के निर्माण की मांग की है। 



अमित स्वामी ने निगम के चेयरमैन वी. उमाशंकर एवं मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. यश गर्ग को पत्र लिखकर मांग की है कि बावल धारूहेड़ा एक बड़ा औद्योगिक क्षेत्र है जहां पर औद्योगिक बैठकों, सेमिनार एवं अन्य कार्यक्रमों के लिए एक कम्युनिटी सेंटर की नितांत आवश्यकता है फिलहाल कम्युनिटी सेंटर के अभाव में विभिन्न उद्योगों एवं औद्योगिक संगठनों को विभिन्न होटलों व प्राइवेट स्थानों पर आयोजन करने पड़ते हैं हालांकि बावल सेक्टर 2 में औद्योगिक निगम द्वारा कम्युनिटी सेंटर के निर्माण के लिए जगह निर्धारित की हुई है परंतु कई वर्षों के बाद भी अभी तक इसका निर्माण शुरू नहीं हो पाया है कम्युनिटी सेंटर के ना होने से स्थानीय उद्योगों एवं औद्योगिक संगठनों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। अमित स्वामी ने पत्र में आग्रह किया है कि उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही इस मांग पर विचार करते हुए हरियाणा राज्य औद्योगिक विकास निगम द्वारा बावल में आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित कम्युनिटी सेंटर का निर्माण कराया जाएगा जो औद्योगिक संगठन एवं विभिन्न उद्योगों के लिए काफी लाभप्रद सिद्ध होगा।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें