Rewari News : बारह हज़ारी चौक पर बने सार्वजनिक शौचालय शुरू नहीं किए तो करेंगे आंदोलन : संजय शर्मा



रेवाड़ी शहर के सबसे व्यस्त बारह हजारी बाजार में काफी महीनो पहले बनाए गए सार्वजानिक शौचालय पर लगे ताले से आम जनता को हो रही परेशानी को देखते आम आदमी पार्टी के रेवाड़ी विधानसभा संगठन मंत्री संजय शर्मा ने प्रशासन से मांग करते हुए बताया कि यहां बनाए गए सार्वजानिक शौचालय पर लगे ताले को जल्द खोलकर जनता को सुपुर्द किया जाए। यहां आसपास दुर्गा मंदिर और गुरुद्वारा जैसे धार्मिक स्थल बने हुए हैं इसके अलावा यहां दूर दराज से लोग बाजार में अपने अपने जरूरत के सामान की खरीददारी करने आते हैं। शौचालय पर ताले लगे होने की वजह से आम जनता को विशेषकर महिलाओं को मजबूरन सड़क पर ही रोजाना शौच करना पड़ता है। जोकि हम सभी को बहुत अधिक शर्मसार करने की बात है। इससे मलमूत्र सड़क पर फैलता है जिससे वहां के स्थानीय दुकानदारों व आने जाने वाले राहगीरों को भी बहुत बदबू आती है। प्रधानमंत्री जी द्वारा दिया गया "खुले में शौच। स्वपन में भी ना सोच" नारा भी महज एक कागज़ी नारा बनकर रह गया है। 



सार्वजनिक हित के लिए आम आदमी पार्टी प्रशासन से मांग करती है कि हमारी मांग को बिना विलम्ब के जल्द पूरा किया जाएं। नही तो  आम आदमी पार्टी सड़को पर उतरकर सरकार और प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन तेज करेगी। फिर भी मांग पूरी नहीं की गई तो अंत में ज़रूरत पड़ने पर अपनी लीगल सेल के सहयोग से संबंधित अधिकारियो पर कानूनी कार्रवाई अमल में लाकर जनता को उसका हक दिलवायेगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें